धनवान बनने के 10 उपाय बागेश्वर धाम | dhanwan banne ke upay

जिसने जैसा देखा उसको वैसा ही दिखाई पड़ता है,अब हम आपको Dhanwa Bannew ke 10 upay अचूक उपाय बताने वाले हैं, जिन्हें ध्यान से पढ़ें यह धनवान बनने के 10 उपाय बागेश्वर धाम सरकार महाराज के अनुसार बताए गए हैं।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel Follow Now

धनवान बनने के 10 उपाय जानने से पहले हम आपको बता दें की विश्वास ही सब कुछ होता है, विश्वास नहीं है, तो कुछ भी नहीं है,

जो जैसा दिखता है, वह वैसा ही बोलता है, जैसे एक बार अंधों के गांव में एक हाथी आया, तो सभी अंधे लोग हाथी को स्पर्श करके देखने लगे महावत ने कहा ठीक है, हाथी को स्पर्श करके देख लो।

सभी अंधे हाथी को स्पर्श करके देखने लगे किसी ने हाथी के पैर को स्पर्श किया किसी ने हाथी की सूंड को स्पर्श किया किसी ने हाथी के पेट को स्पर्श किया और किसी ने हाथी की पूंछ को स्पर्श किया।

उसके बाद जब हाथी वहां से चला गया तो सभी अंधे व्यक्ति आपस में बैठकर चर्चा करने लगे कि हाथी कैसा था, जिसमें हाथी के पैर को स्पर्श किया वह बोला कि हाथी एक विशाल खंभे की तरह था और जिसने हाथी की पूंछ को स्पर्श किया वह बोला हाथी तुम बिल्कुल दुबला पतला था।

इसके बाद तीसरा व्यक्ति बोला की हाथी तू सुपर जैसा है जिसने हाथी का कान पकड़ा था उसके बाद जिसने हाथी का पेट पकड़ा था, वह बोला आप सब झूठ बोल रहे हो हाथी तो एक विशाल चट्टान की तरह था।

इससे हमें यह सीख मिलती है कि जिसने हाथी के जिस अंग को स्पर्श किया उसने उसी का वर्णन किया मतलब सभी लोग सही बोल रहे थे, चलिए अब जानते हैं धनवान बनने के 10 उपाय बागेश्वर धाम के अनुसार क्या हैं

Rupee Join Button