छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी क्या हैं ? – distance between chhatarpur to bageshwar dham

छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी कितनी हैं, बागेश्वर धाम छतरपुर बालाजी के दर्शन करने और संन्यासी बाबा की पेशी करने देश के प्रत्येक शहरो से श्रद्धालु अपनी मनोकामनाएँ लेकर आते रहते हैं। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश राज्य के छतरपुर जिले के अंतर्गत राजनगर तहसील में ग्राम गाढ़ा, पोस्ट गंज में पड़ता हैं। बागेश्वर धाम पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं की मनोकामनाएँ पूर्ण होतो हैं। धाम के महाराज दिव्य शक्तियों से सभी श्रद्धालुओं के मन की बात जान लेते हैं। और समस्याओं का समाधान कर देते हैं।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel Follow Now

विज्ञान की इस दुनिया में बागेश्वर धाम एकमात्र ऐसा दिव्य धाम हैं। जहां पर बिना बताए ही लोगों की समस्या का श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पता लगा लेते हैं और उसका समाधान बता देते हैं। बागेश्वर धाम में दिव्य शक्तियों का वास हैं , प्रेत वाधा से ग्रसित लोग धाम पर एक पड़े से लिपटकर रोने लगते हैं, और कुछ समय बाद ठीक होने लगते हैं यही धाम की महिमा हैं जिसके लिए देश विदेश से लोग अर्जी लगाने और दर्शन करने आते हैं।

छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी कितनी हैं ?

छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी लगभग 33 से 34 किलो मीटर हैं, छतरपुर से बागेश्वर धाम के लिए पन्ना छतरपुर नेशनल हाईवे NH39 से 30 किलो मीटर की दुरी पर गंज ( गंज का टावर ) से लगभग 4 किलो मीटर की दुरी पर बागेश्वर धाम स्थित हैं। जहाँ पर बागेश्वर बालाजी का स्थान हैं छतरपुर से बागेश्वर धाम जाने की लिए आपको 1 घंटे का समय और 50 रूपए बस किराया लगेगा।

यह भी पढ़े – बागेश्वर धाम आगामी कथाएँ 2022-23 पूरी जानकारी

छतरपुर बस स्टैंड से बागेश्वर धाम की दुरी कितनी हैं ?

छतरपुर बस स्टैंड से बागेश्वर धाम की दुरी छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी से लगभग बराबर हैं यानि 34 किलो मीटर छतरपुर बस स्टैंड से बागेश्वर धाम पहुंचने में अनुमानित 1 घंटे का समय लगता हैं , छतरपुर से बागेश्वर धाम जाने की लिए एक स्टॉप हैं गंज ( गंज का टावर ) जहा से बागेश्वर धाम मात्रा 4 किलो मीटर की दुरी पर ग्राम गाढ़ा में हैं।

यह भी पढ़े – Bageshwar Dham कैसे जाएं पूरी जानकारी

छतरपुर स्टेशन से बागेश्वर धाम कितने किलोमीटर दूर हैं ?

छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम जाने के लिए छतरपुर रेलवे स्टेशन पर उतरना पड़ता हैं ,इसके आलावा खजुराहो रेलवे स्टेशन से भी बागेश्वर धाम पंहुचा जा सकता हैं , छतरपुर स्टेशन से बागेश्वर धाम की दुरी मात्रा 25 किलोमीटर हैं, जिसमे आपको एक स्टॉप मिलेगा गंज ( गंज का टावर ) से जहाँ से बागेश्वर धाम कार या टेक्सी से पंहुचा जा सकता हैं।

Conclusion

छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी लगभग 34 किलोमीटर हैं , और छतरपुर रेलवे स्टेशन से बागेश्वर धाम की दुरी 25 किलो मीटर हैं , छतरपुर से बागेश्वर धाम के लिए एक स्टॉप हैं , गंज जहा से धाम की दुरी लगभग 4 किलोमीटर हैं।

12 thoughts on “छतरपुर से बागेश्वर धाम की दुरी क्या हैं ? – distance between chhatarpur to bageshwar dham”

  1. में बिहार के मधेपुरा से हु बहुत दूर हु संयासी बाबा हम पर कृपा करे कि मेरी अर्जी लग जाए

    Reply
  2. में दिन रात बागेश्वर बाबा को ही याद करता हूँ औम बागेश्वर्यह नमः जय गुरू देव

    Reply
  3. Jai Shri Bala ji Maharaj Jai shri Sanyasi Baba Jai Bageshwer Dhaam ki Divya Shaktiyon AAp Sabhi ko Shashyang Pranam
    He Maharaj Ji aap apne Darbar me Kab baithenge ?

    Reply
  4. Bageshwar Dham Sarkar Ke Charanon Mein Mera. Mein Bageshwar Dham mein online arji Lagana chahti hun beawar (raj.)se.

    Reply
  5. Zivan me kuch achha nahi lagta hai kabhi aasa lagata hai magar kuch nahi kar sakte hai guru ji asi kripa ji ke guru ji jab jiye jab tak ram hi ram Gaye 9723229180devendra Kumar ahemdabad gujrat

    Reply

Leave a Comment