बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा 2023 | बागेश्वर धाम टोकन कैसे प्राप्त करे ?

बागेश्वर धाम टोकन कैसे प्राप्त करे ? बागेश्वर धाम टोकन कब मिलेगा 2023, टोकन कैसे मिलेगा ? आज हम बागेश्वर धाम टोकन के बारे में बात करने वाले हैं बागेश्वर धाम टोकन अर्जी लगाने के लिए , महाराज से मिलने का एक जरिया हैं , बागेश्वर टोकन कब और कैसे मिलते हैं आइये जानते हैं.

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel Follow Now

बागेश्वर धाम टोकन एक महाराज से मिलने का जरिया है, जो मूलतः महाराज से मिलने के लिए भीड़ को काबू करने के लिए बागेश्वर धाम टोकन वितरण व्यवस्था को बनाया गया है, बागेश्वर धाम टोकन हर 2 से 3 महीने के अंतराल में वितरित किए जाते हैं, अभी हाल ही में 22 दिसंबर 2022 को बागेश्वर धाम टोकन वितरित किए जाएंगे.

बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा 2023

दोस्तों आए दिन बहुत से लोग बागेश्वर धाम टोकन कब मिलेगा या फिर बागेश्वर धाम टोकन कैसे मिलेगा के बारे में पूछते रहते हैं, चलिए आज जानते हैं कि बागेश्वर हम टोकन कब और कैसे मिलेगा, बागेश्वर धाम टोकन बागेश्वर धाम सरकार द्वारा वितरित किया जाने वाला एक नंबर है, जिसके जरिए आप बागेश्वर धाम महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से अपनी अर्जी लगवा सकते हैं या मिल सकते हैं.

बागेश्वर धाम टोकन कैसे मिलेगा ?

बागेश्वर धाम टोकन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले टोकन वितरण व्यवस्था को समझना होगा

  • सबसे पहले बागेश्वर धाम समिति एक date निर्धारित करती हैं, जिस दिन टोकन डाले जाएगे
  • बागेश्वर धाम टोकन बागेश्वर धाम पर ही डाले जाते हैं, इसलिए धाम पर जाना जरुरी हैं
  • उसके बाद टोकन प्राप्त करने के लिए एक पर्ची पर या कागज के टुकड़े अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर लिखना होता है, और बागेश्वर धाम टोकन बॉक्स में डालना होता है
  • टोकन डालने के बाद लॉटरी सिस्टम से बागेश्वर धाम टोकन बॉक्स में से एक-एक पर्ची को निकाला जाता है, और जिन्हें टोकन प्राप्त होता है, उन्हें बागेश्वर धाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट या फिर फोन कॉल से सूचित करती है

इसी तरीके से बागेश्वर धाम टोकन वितरित किये जाते हैं , अभी 2022 में 22 दिसंबर को बागेश्वर धाम टोकन डाले जाएंगे, सुबह 6 बजे से 12 बजे तक .

बागेश्वर धाम टोकन कितने रूपए का मिलेगा ?

दोस्तोज बहुत से लोगो की बागेश्वर धाम टोकन के बारे नहीं पता हैं , दोस्तों बागेश्वर धाम टोकन बिलकुल नि:शुल्क हैं , टोकन लेने के लिए पैसा नहीं लगता हैं , अगर कोई आपसे पैसा मागता है तो मत दो , बागेश्वर धाम महाराज के अनुसार अगर कोई आपसे धोका करता हैं , तो उसके जिम्मेदार आप को बागेश्वर धाम समिति नहीं , टोकन नि : शुल्क हैं .

बागेश्वर धाम टोकन घर बैठे ऑनलाइन मिलेगा या नहीं ?

दोस्तों बहुत से जानना चाहते हैं , की बागेश्वर धाम टोकन ऑनलाइन मिलेगा या न नहीं घर बैठे दोस्तों बागेश्वर धाम टोकन बुकिंग के लिए बागेश्वर धाम में अभी कोई ऑनलाइन बुकिंग सुबिधा नहीं हैं , बागेश्वर धाम टोकन केवल और केवल धाम पर मिलते हैं, इस लिए बागेश्वर धाम टोकन ऑनलाइन बुक नहीं किया जा सकता हैं .

बागेश्वर धाम में नंबर कितने दिनों बाद आता हैं ?

दोस्तों टोकन मिलने के बाद बहुत से लोगो का सवाल होता हैं की हमारा नंबर कितने दिनों बाद आएगा , दोस्तों बागेश्वर धाम में टोकन 2 से 3 माह के वितरित किये जाते हैं , इसलिए आपका नंबर 2 सर 3 माह के अन्दर अ जाएगा धैर्य बनाए रखे .

बागेश्वर धाम से सम्बंधित महत्पूर्ण जानकारी

बागेश्वर धाम सरकार : घर बैठे अर्जी कैसे लगाए | टोकन कब मिलता हैं ?
बागेश्वर धाम कहा हैं, बागेश्वर धाम जाने का रास्ता – बागेश्वर धाम छतरपुर
✅ बागेश्वर धाम टोकन कब डाले जाएगे दिसम्बर 2022 – 23
बागेश्वर धाम महाराज मोबाइल नंबर | Bageshwar dham real number |
बागेश्वर धाम दिसम्बर माह टोकन कब डाले जाएगे 
✅  Dhirendra Krishna Shastri Biography – Bageshwar Dham Sarkar

10 thoughts on “बागेश्वर धाम में टोकन कब मिलेगा 2023 | बागेश्वर धाम टोकन कैसे प्राप्त करे ?”

  1. श्री बागेश्वर बालाजी सरकार के सुभ चरणो मे नमन जय हों बाबा बालाजी महाराज जय हो जय श्री राम
    आशिर्वाद कामना करते हैं

    Reply
  2. ॐ बागेश्वर नमः ॐ हनुमते नमः ॐ नमः शिवाय जय जय श्री राम जय सीताराम सन्यासी बाबा की जय हो श्री श्री शीतला माता की जय जय माँ काली जय माँ महालक्ष्मी जय माँ महासरस्वती। बागेश्वर बाबा का दर्शन चाहिए🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

    Reply
  3. सीता राम
    नासे रोग हरे सब पीड़ा,
    जपत निरंतर हनुमंत बीराl
    हनुमान बेली मारे आवना आवना, बागेश्वर जावना जड़ी बूटी लावणा, थे संजीवनी लेन मोरे घरे आवन,ओ दाता आवाना… 🙏🏻🚩
    जय वीर हनुमान l🚩🙇🏼‍♂️

    Reply

Leave a Comment

Close Help dada

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});