बिना आधार, पैन कार्ड और आई. डी. के 1 घंटे में लें 10 लाख रुपए तक का लोन – Top 5 Instant Loan Apps

Top 5 Instant Loan Apps: अब आपको लोन लेने के लिए पैन कार्ड, आधार कार्ड या किसी भी आईडी दस्तावेजों को देने की जरूरत नहीं पड़ेगी, इसमें आपको 5 मोबाइल एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें से कुछ एप्स बिना किसी दस्तावेजों के बड़ी आसानी से 1000000 रुपए तक का इंस्टेंट लोन देती है, हम जिस एप्स के बारे में बताने वाले हैं वह बड़ी तेजी के साथ अपने ग्राहकों को लाखों का लोन उपलब्ध करा देती हैं, और ऐसे ही आपका लोन भी अप्रूवल हो जाएगा और लोन की राशि तुरंत आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी, इस लेख में हम टॉप फाइव इंस्टेंट लोन एप्स के बारे में बताने वाले है।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel Follow Now

Instant Loan Apps Top 5

जैसा कि हमने आपको बताया हम आपको पांच ऐसे मोबाइल लोन एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जो अपने ग्राहकों को 1 घंटे के अंदर लोन उपलब्ध करवाती हैं वह भी बिना किसी झंझट के बिना किसी दस्तावेजों के साथ जिनका नाम Dhani App, Money View, Payment App, Creditbee App और Money Top Loan App हैं, आइए जानते हैं इन मोबाइल एप्स के बारे में विस्तार से।

Money View

इस इस लिस्ट में सबसे पहले मनीव्यू ऐप का नाम आता है अगर आपको शादी के खर्चे के लिए गाड़ी के लिए घर की मरम्मत के लिए 10,000 से लेकर 500000 तक का लोन इस ऐप की मदद से प्राप्त कर सकता है वही मनी व्यू ऐप के जरिए पर्सनल लोन बहुत ही सरल हैं, यह ऐप के जरिए सिर्फ 2 घंटे के अंदर लोन प्राप्त हो जाती है, इस ऐप में लोन का भुगतान करने के लिए आवेदक को 3 माह से लेकर 5 वर्ष तक का समय दिया जाता है।

Dhani App

अगर आप लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपने कहीं ना कहीं धनी एप के बारे में तो जरूर सुना होगा इस ऐप के माध्यम से आप ₹100000 तक का लोन ले सकते हैं, किंतु आपको 12% ब्याज दर का भुगतान करना होगा, धनी एप से लोन लेने के लिए आपको कहीं भटकने की जरूरत नहीं है आप बड़े ही आसानी से मोबाइल के जरिए लोन लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं, लोन लेने के लिए आधार कार्ड नंबर से इस ऐप से लोन प्राप्त हो जाता है।

Paysens App

पेसेंस ऐप अपने ग्राहकों को कम समय में अधिक लोन की सुविधा प्रदान करता है इस ऐप के जरिए आप 5000 से लेकर 500000 तक का लोन ले सकते हैं।

Creditbee App

क्रेडिटबी ऐप से लोन लेने के लिए आवेदक को भारत का मूल निवासी होना चाहिए आवेदक की आयु 21 वर्ष होनी चाहिए इसके अलावा आवेदक ₹10000 प्रति माह वेतन भोगी होना चाहिए साथ ही आवेदक के पास पैन कार्ड होना चाहिए, इसके बाद आवेदक 1000000 तक का 2.49% की मासिक ब्याज दर के साथ लोन ले सकता हैं, लोन का भुगतान करने के लिए आवेदक को 2 माह से लेकर 15 मार्च तक का समय दिया था।

Money Top Loan App

इस ऐप से लोन लेने के लिए सबसे पहले मोबाइल में इस को डाउनलोड करें, इसके बाद वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करें अपने दस्तावेजों की केवाईसी कर पंजीयन करें, इसके बाद आवेदक को अंतिम स्वीकृति मिलने पर उसके क्रेडिट स्कोर के आधार पर ₹500000 तक का लोन दिया जाता है।

ध्यान दे – किसी भी ऐप से लोन लेने से पहले उसकी सत्यता की अच्छी तरीके से जांच कर ले, उसके बाद लोन ले हमारा उद्देश सिर्फ जानकारी शेयर करना हैं, इसके अलावा हमारा इस ऐप्स से कोई लेना देना नही हैं।

Leave a Comment