Mp Board Result Class 5th and 8th 2023 : आज जारी होगा कक्षा 5वीं 8वीं का रिजल्ट, mpbse.nic.in से देख सकेंगे परिणाम @mpbse.nic.in

Mp Board Result 2023 Class 5 and Class 8th : मध्य प्रदेश शिक्षा बोर्ड में कक्षा 5वी और कक्षा 8वीं के रिजल्ट की तिथि की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है, मध्य प्रदेश बोर्ड आज यानी कि 15 मई को दोपहर 12:30 मध्य प्रदेश शिक्षा मंत्री केंद्र सिंह परमार रिजल्ट की घोषणा करेंगे।

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel Follow Now

मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंद्र सिंह परमार ने कक्षा पांचवी और कक्षा आठवीं के रिजल्ट स्थिति की जानकारी देते हुए बताया की 15 मई को दोपहर 12:30 मैं रिजल्ट्स की घोषणा करूंगा, जिसके बाद रिजल्ट्स को छात्र mpbse.nic.in से देख सकते है, रिजल्ट प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए, भोपाल में महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान, सभागार तुलसी नगर भोपाल से रिजल्ट की घोषणा की जाएगी।

मध्यप्रदेश वर्ष 2023 कक्षा पांचवी और कक्षा आठवीं में प्रदेश के प्रदेश के लगभग 24 लाख छात्र और छात्राओं ने परीक्षाएं दी हैं, और सभी को अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है, बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं की परीक्षा परिणाम जारी करने के साथ ही परीक्षा का विश्लेषण साल भी जारी करेगा।

यहां देखें ऑफिशियल अपडेट

रिजल्ट के बारे में आधिकारिक सूचना मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंद्र सिंह परमार ने ट्विटर के जरिए ट्वीट कर इसकी सूचना दें है।

Mp Board Result 2023 : कक्षा पांचवी और आठवीं कैसे देखें ?

मध्य प्रदेश शिक्षा बोर्ड ने इस वर्ष कक्षा पांचवी कक्षा आठवीं की बोर्ड परीक्षाएं आयोजित की थी, जिसके चलते मध्य प्रदेश बोर्ड ने पहले कक्षा पांचवी और कक्षा आठवीं की बोर्ड परीक्षाओं के परीक्षा परिणाम जारी करने का फैसला किया है, आप कक्षा पांचवी और कक्षा आठवीं के परीक्षा परिणाम मध्य प्रदेश शिक्षा मंडल की आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in से देख सकते हैं।

इसके बाद मध्य प्रदेश शिक्षा मंडल कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं के परीक्षा परिणाम 23 मई को जारी करने की तैयारी कर रहा है।

Home Page Click Here
Mp Board Class 5th ResultDirect LInk
Mp Board Class 8th ResultDirect Linki

Leave a Comment