बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यंत्र कैसे प्राप्त करे ? | श्री लक्ष्मी यंत्रम कब मिलेगा कितने रूपए का हैं ?

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं, बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यंत्र के बारे में, कैसे मिलेगा और इसको किस तरह प्राप्त कर सकते हैं और साथ की कितना पैसा लगेगा श्री लक्ष्मी यंत्र प्राप्त करने के लिए, बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यंत्र के लिए रजिस्ट्रेशन किस तरीके से करना है, आज की इस पोस्ट में विस्तार से बताने वाले हैं .

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Channel Follow Now

बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यन्त्रं पिछली बार सभी को नहीं मिल पाए थे , जो पूज्य गुरुदेव ने यज्ञ में सिद्ध करवाए थे, पहले केवल 5000 श्री लक्ष्मी यन्त्र बनाए गए थे , लेकिन इस बार 2 दिसम्बर से 7 दिसम्बर तक 1.25 लाख हनुमान चालीसा और पंडित ऋषि-मुनियों से एक बार फिर श्री लक्ष्मी यंत्र सिद्ध किये गए हैं .

बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यन्त्र क्या हैं ? इसकी क्या महिमा हैं ?

श्री लक्ष्मी यन्त्रं दरिद्र विनाश के लिए आप अपने घर पर बालाजी के रूप के आप अपने घर पर रखना चाहते हैं ,बागेश्वर बालाजी का आशीर्वाद रखना चाहते हैं ,और बागेश्वर बालाजी के आशीर्वाद को किसी रूप के देखना चाहते हैं ,दरिन्द्र विनाश के लिए तो श्री लक्ष्मी यन्त्र में बड़ी महिमा हैं , श्री लक्ष्मी की किरपा प्राप्त यन्त्र जिसका नाम श्री लक्ष्मी यन्त्रं है ,ऐसी शास्त्रों में परंपरा हैं , शास्त्रों के अनुसार और बागेश्वर बालाजी की किरपा से श्री यन्त्रं बनाया गया इसकी बड़ी महिमा हैं , श्री यन्त्रं घर पर रखने मात्र से सभी समस्यओं से छुटकारा मिल जाता हैं और बागेश्वर बालाजी की किरपा बनी रहती हैं .

बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यंत्र कैसे प्राप्त करे ?

दोस्तों इन दिनों बागेश्वर धाम पर श्री लक्ष्मी यंत्र की बुकिंग चल रही हैं , बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यन्त्रं प्राप्त करने के लिए आपको बागेश्वर धाम पर जाना होगा और आप बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यन्त्र की बुकिंग करा सकते हैं . दोस्तों बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यन्त्र को फ़ोन कॉल से भी बुक किया जा सकता हैं , श्री लक्ष्मी यन्त्र बुक करने के लिए बागेश्वर धाम कांटेक्ट नंबर पर कॉल कर सकते हैं .

बागेश्वर धाम कांटेक्ट मोबाइल नंबर क्या हैं ?

श्री लक्ष्मी यन्त्र लेने के लिए कितने पैसे लगते हैं ?

अब दोस्तों बहुत से लोगों के मन में सवाल होगा की श्री यन्त्रं फ्री हैं या इसके लिए पैसे लगेगे , दोस्तों बागेश्वर धाम पर अर्जी लगवाने या टोकन लेने का कोई पैसा नहीं लगता हैं लेकिन श्री लक्ष्मी यन्त्र के लिए दक्षिणा के रूप में 5100 रूपए लगते हैं .

बागेश्वर धाम सरकार : घर बैठे अर्जी कैसे लगाए | टोकन कब मिलता हैं ?
बागेश्वर धाम कहा हैं, बागेश्वर धाम जाने का रास्ता – बागेश्वर धाम छतरपुर
✅ बागेश्वर धाम टोकन कब डाले जाएगे दिसम्बर 2022 – 23
बागेश्वर धाम महाराज मोबाइल नंबर | Bageshwar dham real number |
बागेश्वर धाम दिसम्बर माह टोकन कब डाले जाएगे 
✅  Dhirendra Krishna Shastri Biography – Bageshwar Dham Sarkar

9 thoughts on “बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यंत्र कैसे प्राप्त करे ? | श्री लक्ष्मी यंत्रम कब मिलेगा कितने रूपए का हैं ?”

  1. Jay Shri Guru Ji Om Bageshwar Baba Jay Sanyasi Baba mujhe Shri Indra prapt karna hai kaise prapt karen aur uski dakshina kaise bhejen

    Reply
  2. BAGESHWAR DHAM KI JAY, SANYASI BABA KI JAY, GURUDEV KI JAY
    बागेश्वर धाम श्री लक्ष्मी यंत्र BOOKING KARNA CHAHTE HAI AUR USKELEYE DAKSHINA KAISE BHEJE.

    Reply
  3. Sanyasi Baba Ki Jay, Bageshwar Dham Ki Jay aur Hamarey Guruji Ki Jay!
    I live in New Zealand and my wife, and I both are very devoted followers of Guruji Dhirendra Shastri. We would also like to book for one ‘Lachmi Yantra’. It would be helpful if I am able to communicate with someone via email so that we are able to get this sorted.
    Pranaams to Lotus Feet of hamarey pyarey Guruji

    Reply

Leave a Comment